साल 2024 का पहला हिस्सा कई नई कार लॉन्च के साथ बीत चुका है, Top 8 car launched  लेकिन इस साल के बचे हुए महीनों में अभी भी कुछ नई कारें पेश की जाएंगी। अगस्त 2024 में, कई और कारें बाजार में आएंगी, जिनमें से कुछ इस साल की सबसे बड़ी कार लॉन्च होंगी। महिंद्रा की थार रॉक्स से लेकर मर्सिडीज की लक्ज़री और परफॉर्मेंस कारों तक, हमें अगले महीने आठ नए उत्पादों की लॉन्च देखने को मिलेगी। यहाँ उन कारों की सूची है जो हमारे रास्ते में आ रही हैं।

Summary

अनुमानित मूल्य: 40 लाख रुपये से शुरू

चौथी पीढ़ी की निसान एक्स-ट्रेल संभवतः अगस्त में लॉन्च होने वाली पहली कार होगी। यह एक दशक बाद भारत में वापसी कर रही है और बाजार में सीबीयू (पूरी तरह से निर्मित इकाई) आयात के रूप में आएगी। एक्स-ट्रेल में 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा जो 163 पीएस और 300 एनएम की पावर देगा, और इसे सीवीटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर और 7 एयरबैग जैसी सुविधाएं होंगी।

Link:- https://www.nissan.in/vehicles/new/x-trail.html

Tata Curvv Ev

Car Dekho

अनुमानित मूल्य: 20 लाख रुपये से शुरू

टाटा ने हाल ही में अपनी आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी-कूप का बाहरी हिस्सा पेश किया है और इसके अंदरूनी हिस्से की झलक भी दिखाई है। हालांकि टाटा कर्व ईवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, हम जानते हैं कि यह टाटा के Acti.ev प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। हमें उम्मीद है कि इसमें नेक्सॉन ईवी एलआर से बड़ा बैटरी पैक होगा, जो 500 किमी तक की रेंज प्रदान कर सकता है।

Scroll to Top